महिला बोली, पुलिसकर्मियों ने खुद को CIA बता फाड़े कपड़े, पढ़े पूरी खबर

8/28/2015 11:12:00 AM

रोहतक: हरियाणा में रोहतक की रहने वाली महिला कोल्ड ड्रिंक और सिगरेट के पैसे मांगने पर मारपीट करने और कपड़े फाड़ने का आरोप लगाते खुद ही फंस गई।

जानिए पूरा मामला: दरअसल, गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे इंदिरा कॉलोनी चौकी पर कुछ लोग हंगामा करने पहुंचे। महिला सरोज ने आरोप लगाया कि उसकी हिसार रोड स्थित करतारपुरा चौक पर किराने की दुकान है। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे 3-4 पुलिसकर्मी सादी वर्दी में आए ओर दुकान से कोल्ड्रिंग और सिगरेट ली, जब पैसे मांगे तो पुलिसकर्मी होने का रौब दिखाया और मारपीट शुरू कर दी। महिला सरोज देवी ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने खुद को सीआईए से बताया और उसके कपड़े फाड़ दिए।

इंदिरा नगर पुलिस चौकी पहुंचे लोगों ने चौकी के बाहर जमकर हंगामा किया और पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। काफी देर यहां जद्दोजहद करने के बाद पुलिस महिला और उसके परिजनों को अपनी गाड़ी में थाने ले आई। यहां डी.एस.पी. पवन कुमार ने महिला की शिकायत सुनी, लेकिन कुछ देर बाद ही मामला पलट गया और पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस महिला को गिरफ्तार करने गई थी, लेकिन जो पुलिसकर्मी महिला की दुकान पर गए थे, उनमें कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं शामिल थी। यदि पुलिस महिला को पकड़ने ही गई थी तो किसी महिला पुलिस कर्मी को साथ क्यों नहीं ले जाया गया। महिला ने सरेआम कपड़े फाड़ने और उसे उठाकर लेजाने की कोशिश का आरोप लगाया। जबकि पुलिस का कहना है कि महिला अपने बचाव में ऐसे आरोप लगा रही है जो कि गलत है।