ए.टी.एम. में संदिग्ध गतिविधि में लिप्त 2 काबू

2/15/2019 12:43:00 PM

सतनाली मंडी(मनोज): कस्बे में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ए.टी.एम. बूथ में कथित रूप से संदिग्ध गतिविधि में लिप्त होने के शक में 2 युवकों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने अंदेशा जताया कि उनके पास कार्ड स्वैप करने की छोटी मशीन है जिससे वे ए.टी.एम. कार्ड का क्लोन बनाकर ठगी के प्रयास में होंगे। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी राजेन्द्र कौशल थाने में ले गए जहां पूछताछ जारी है। 

ये था मामला    
पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि पुराना बस स्टैण्ड मुख्य चौक पर लोगों ने भाग रहे 2 युवकों को पकड़ा है। लोगों ने आरोप था कि दोनों युवक ए.टी.एम. में कथित रूप से पैसे निकाल रहे उपभोक्ताओं के पिन नंबर देखने का प्रयास कर रहे थे और जब शक होने पर उनसे पूछा तो वे भागने लगे तो लोगों ने पीछा कर पुराना बस स्टैंड चौक क्षेत्र में सी.आई.डी. अजय कुमार, एस.पी. सिक्योरिटी दलबीर सिंह की सतर्कता व लोगों की सहायता से एक को डाकघर के पास तो दूसरे को सी.एच.सी. के पास दबोच लिया। देखते ही देखते चौक पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। भाग रहे युवकों को पकडऩे के बाद मुख्य चौक पर लाया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिस पर थाना प्रभारी राजेन्द्र कौशल तुरंत मौके पर पहुंच गए और दोनों युवकों को थाने ले गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ में लगी हुई थी।

पूछताछ जारी : थाना प्रभारी    
थाना प्रभारी राजेन्द्र कौशल ने बताया कि सूचना मिली थी कि मुख्य चौक पर ए.टी.एम. में संदिग्ध गतिविधि में लिप्त होने के शक में 2 युवकों को लोगों ने पकड़ा है जिस पर मौके पर पहुंचकर दोनों को थाने में लाया गया। उन्होंने बताया कि युवकों से अभी पूछताछ की जा रही है, पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 
कैप्शन: दोनों युवकों को थाने ले जाते थाना प्रभारी राजेन्द्र कौशल। (मनोज)

Deepak Paul