भाजपा के प्रदेश कार्यालय निर्माण के लिए हुआ भूमिपूजन

1/20/2019 1:57:06 PM

रोहतक: भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि भाजपा जहां दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, वहीं हरियाणा में भी पार्टी मजबूती के साथ कार्य कर रही है। सुरेश भट्ट शनिवार को सैक्टर-36/ए में पार्टी के प्रदेश कार्यालय के भूमि पूजन कार्य के बाद उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने की। भट्ठ ने कहा कि किसी भी संगठन अथवा राजनीतिक दल के लिए उसका स्थायी कार्यालय बेहद महत्व रखता है और कार्यालय संगठन के कामकाज के दायित्व से भी जुड़ा हुआ है। सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय के भूमि पूजन कार्यक्रम से उन्हें बेहद खुशी हुई है लेकिन इसके साथ ही वे दिवंगत डा. मंगल सैन को याद करते हुए भावुक हो गए।

हाईटैक होगा भाजपा कार्यालय : शर्मा

भाजपा के नवनिर्माण कार्यालयों के प्रदेश संयोजक एवं हरियाणा डेयरी विकास सहकारी संघ के अध्यक्ष जी.एल. शर्मा ने कहा कि कार्यालय पूर्ण रूप से हाईटैक  होगा। 4 हजार वर्ग फुट एरिया में बनने वाले इस कार्यालय में अंडर ग्राऊंड क्षेत्र में वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था होगी और पार्किंग क्षेत्र के अतिरिक्त यह भवन 4 मंजिला होगा। इस भवन में पुस्तकालय, वार रूम, मीडिया सैंटर व 300, 500, 1000 व 1500 क्षमता वाले अलग-अलग मीटिंग कक्ष बनाए जाएंगे। यह कार्यालय 9 माह में बनकर तैयार हो जाएगा। 
 

Deepak Paul