सी.आई.ए. टीम को लूटने का प्रयास करने वाले 3 गिरफ्तार

7/14/2019 2:13:12 PM

रोहतक (कोचर): सी.आई.ए.-वन टीम को लूटने का प्रयास करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल, हथियार व चोरी का अन्य सामान बरामद हुआ है। टीम ने इन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से इनका रिमांड लिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने चोरी, स्नैङ्क्षचग व लूटपाट की कई अनसुलझी वारदातों का खुलासा किया है। गिरोह पिछले करीब एक महीने से रोहतक शहर व साथ लगते एरिया में सक्रिय रहा है। 

जांच में सामने आया कि गिरोह के सदस्यों ने गृह भेदन की एक, मोटरसाइकिल चोरी की एक व स्नैङ्क्षचग की 4 वारदातों को अंजाम दिया है। अपराध शाखा प्रथम प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि टीम आसन से मुंगान की तरफ गस्त में जा रही थी।

रास्ते में एक बाइक सड़क के बीच में पड़ी थी। गाड़ी रुकते ही हथियारों से लैस 3 युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और उन्हें लूटने का प्रयास किया था लेकिन टीम ने तीनों को हथियारों सहित काबू कर लिया। युवकों की पहचान राहुल उर्फ फुई निवासी पाड़ा मोहल्ला रोहतक, हिमांशु उर्फ टोपी निवासी कच्चा चमारियां रोड़ फतेहपुरी कालोनी रोहतक व सोमबीर निवासी फतेहपुरी कालोनी रोहतक के रूप में हुई है। युवकों के पास से एक देसी पिस्तौल, एक खिलौना पिस्तौल व एक सुआ बरामद हुआ है। हिमांशु उर्फ टोपी थाना शहर रोहतक में दर्ज चोरी व गृहभेदन के 4 मामलों में पहले गिरफ्तार हो चुका है। हिमांशु ने अपने साथी सोमबीर, राहुल, विशाल व अमन के साथ मिलकर पिछले एक महीने में 6 वारदातों को अंजाम दिया है तथा कई का खुलासा होना बाकि है।

Isha