कार व पिकअप गाड़ी में टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

9/12/2019 1:56:38 PM

घरौंडा (टिक्कू): गगसीना गांव के पास कार व पिकअप गाड़ी में आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार में सवार बिजलीकर्मी की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को गंभीर अवस्था में करनाल के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

बुधवार की दोपहर बाद मुनक निवासी शीशपाल (54) अपनी पत्नी परमजीत कौर (42) कार में सवार होकर करनाल से मुनक की तरफ आ रहे थे। गगसीना गांव के पास पिकअप व कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

कार में सवार दम्पति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। लोगों को आता देख आरोपित पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने दोनों को करनाल के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डाक्टरों ने शीशपाल को मृत घोषित कर दिया। मुनक चौकी प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शीशपाल मुनक पावर हाऊस में कार्यरत था। 

Isha