कार-बाइक की भिड़त में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

1/24/2019 1:28:18 PM

रोहतक: रोहतक टाइल लेने जा रहे युवक की सड़क हादसे में घायल होने के बाद पी.जी.आई. में मौत हो गई। घटना बीते शनिवार की है जिसमें अंकित पुत्र महेंद्र घायल हो गया था जिसके बाद उसको पी.जी.आई. में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था। बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शिकायतकत्र्ता के कहने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। 

चिड़ी निवासी संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने 2 भतीजे अंकित व प्रदीप के साथ रोहतक टाइल लेने जा रहा था। प्रदीप व संजय एक ही बाइक पर सवार थे व अंकित दूसरी बाइक पर था। जब वे जींद रोड पर से रोहतक की तरफ चले तो घरौठा मोड़ से कुछ ही दूरी के बाद एक तेज रफ्तार ओवरटेक करती हुई गाड़ी ने अंकित की बाइक को टक्कर मार दी। अंकित गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसको उसे चाचा व भाई ने पी.जी.आई. में उपचार के लिए दाखिल करवाया।

न्होंने बताया कि बाइक को टक्कर मारने के बाद कार चालक भी वहां से फरार हो गया जिसकी गाड़ी के नम्बर से पहचान कर ली गई। आरोपी की पहचान रोहतास उर्फ बबला निवासी भगवतीपुर के तौर पर हुई। शिकायतकत्र्ताओं ने बताया कि घटना के बाद मामले को निपटाने के लिए उन पर समझौता करने का भी दबाव बनाया गया लेकिन उन्होंने इससे इन्कार किया और पुलिस को आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की।
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार रोहतास जुलाना थाना प्रभारी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है व जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Deepak Paul