दीपक हत्याकांड: महिला और डी.एस.पी. रिमांड पर

10/12/2018 12:30:03 PM

रोहतक: समालखा के दीपक हत्याकांड में सिटी पुलिस ने महिला को एक दिन के रिमांड पर लिया है जबकि उसके पति डी.एस.पी. सुरेश कुमार और गौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुुलिस का दावा है कि डिप्टी कमांडैंट की गिरफ्तारी की सूचना सी.आर.पी.एफ . मुख्यालय में भी सूचना भेजी गई है।

विगत 30 सितम्बर को जींद-रोहतक हाईवे पर स्थित डी.पी.एस. स्कूल के पास पानीपत के भलौर के रहने वाले दीपक का शव मिला था। दीपक समालखा में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। परिजनों ने पानीपत क्षेत्र के 2 युवकों पर हत्या की आशंका जताई थी। सिटी पुलिस ने जांच में पाया कि झज्जर निवासी एक व्यक्ति की पत्नी ने दीपक से बात की थी। पुलिस को महिला पर शक हुआ। पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू कर दी है। 

पुुलिस का कहना है कि 29 सितम्बर को दीपक पानीपत के भलौर गांव से अपनी बाइक पर सवार होकर रोहतक आया था। वह महिला से मिलने गया था और उसके अगले ही दिन उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल खंगाली तो मामला खुलता ही चला गया। पुलिस ने महिला को एक दिन के रिमांड पर लिया है जबकि उसके पति सुरेश कुमार और गौरव को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सुरेश और गौरव पर आरोप है कि उन्होंने दीपक के शव को खुर्दबुर्द कर सबूत मिटाए हैं, जिसकी गहनता से जांच की जा रही है। हालांकि इस मामले में अभी तक बिसरा रिपोर्ट नहीं मिली है। जिस हालत में दीपक का शव मिला था उस पर चोट के भी निशान नहीं पाए गए थे। पुलिस को आशंंका है कि दीपक की मौत जहर के सेवन से मौत हुई होगी। 
 

Deepak Paul