आबकारी विभाग की टीम को मिली सफलता, पकड़ी एक करोड़ की शराब

6/2/2017 3:08:01 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):आबकारी एवं कराधान विभाग को गुप्त सूचना मिली कि गांव बोहर-भालौठ के बीच अवैध शराब से भरी हुई गाड़ियां खड़ी हुई है। इसको लेकर विभाग के अधिकारी सुबह से ही वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान उन्हें गांव बोहर-भालौठ के बीच पैट्रोल पंप पर अवैध शराब से भरी हुई 5 गाड़ियां मिली। उन्होंने गाड़ियों को जब्त कर लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंच अर्बन एस्टेट पुलिस ने गाड़ियों को अपने कब्जे में लिया और गाड़ी संचालकों के खिलाफ आबकारी एवं कराधान नियमों के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान विभाग की टीम के सदस्यों को फोन पर जान से मारने की धमकी भी मिली है। 

जानकारी अनुसार आबकारी विभाग की टीम को सूचना मिली कि अवैध शराब से भरी गाड़ियां गांव बोहर-भालौठ के पास खड़ी हैं। सूचना के आधार पर टीम सुबह से ही वाहनों की जांच करने में जुट गई। इस दौरान उन्हें पैट्रोल पंप के पास से अवैध शराब से भरी 5 गाड़ियां से शराब की बोतलें मिली। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी और गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। इसी दौरान आबकारी विभाग के अधिकारियों को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली। बताया जा रहा है कि गाड़ियों में करीब 6 हजार शराब की पेटियां हैं जिनमें करोड़ों रुपए की अवैध शराब है।