फतेहाबाद के नए पुलिस अधीक्षक बोले, बड़े नहीं छोटे पुलिस अधिकारी बिकवाते हैं अवैध शराब

11/30/2015 12:29:36 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पुलिस के उच्च अधिकारी नहीं निचले स्तर के अधिकारी अवैध शराब बिकवाते हैं। ये हम नहीं फतेहबाद के नवन्युक्त जिला पुलिस अधीक्षक ओ.पी. नरवाल कह रहे हैं। उनका दावा है इस तरह के अपराध पर रोक लगाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। ओ.पी. नरवाल रोहतक में आयोजित राष्ट्रीय ग्रैपलिंग प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। नरवाल हरियाणा ग्रैपलिंग संघ के अध्यक्ष हैं।

हरियाणा सरकार के स्वास्थय मंत्री अनिल विज और एसपी संगीता कालिया के बीच कष्ट निवारण समीति की बैठक के दौरान अवैध शराब की बिक्री को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद संगीता कालिया का तबादला फतेहबाद से कर दिया गया और उनकी जगह ओ.पी. नरवाल को फतेहबाद का एसपी लगाया गया है।

जब उनसे फतेहबाद के हालात के बारे में सवाल किया गया तो उनका कहना था कि फतेहबाद में अवैध शराब की तस्करी व बिक्री रोकना काफी चुनौती पूर्ण है क्योंकि सीमा पंजाब व राजस्थान से लगती है। फिर भी वे हर संभव इंंतजाम कर इस अपराध को रोकने का प्रयास करेंगे। साथ ही जब उनसे पुछा गया कि क्या पुलिस के अधिकारी शराब बिकवाते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि पुलिस के उच्च अधिकारी शराब नहीं बिकवाते जबकी निचले स्तर के अधिकारी शराब बिकवाते हैं। अब ऐसे में सवाल उठता है कि एसपी सहाब अपने ही विभाग की उन काली भेड़ों से कैसे निपटेंगे।