मंदिर से सोने की अंगूठी और नकदी चोरी

2/1/2018 1:47:46 PM

रोहतक(ब्यूरो): जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं। चोरों ने अब मंदिरों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ऐसा ही एक मामला बुधवार को सामने आया है जहां पर करीब आधा दर्जन युवकों ने मंदिर के संचालक के ऊपर कंबल डाल कर मंदिर से 3 सोने की अंगूठी, चांदी के सिक्के व करीब 2 लाख रुपए चोरी कर लिए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। सुंदरनाथ शिष्य बाबा गोपीनाथ निवासी डेरा लाधीवाला सांघी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मंदिर में संचालक बाबा है और मंगलवार देर रात को करीब आधा दर्जन युवक मंदिर के पिछे वाले दरवाजे की कुंडी तोड़कर मंदिर में घुस गए। 

सुंदरनाथ मंदिर में ही सो रहा था। इस दौरान चोरों ने सुंदरनाथ के मुंह पर कंबल डाल दिया और उसे न उठने की धमकी दी। चोरों ने पहले तो सुंदरनाथ का फोन तोड़ा और उसके बाद मंदिर से 3 सोने की अंगूठी, 7 चांदी के सिक्के व करीब 2 लाख रुपए चोरी कर लिए। सुबह होते ही सुंदरनाथ ने घटना की जानकारी पहले ग्रामीणों को दी और उसके बाद पुलिस को। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। सुंदरनाथ की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

ग्रामीणों ने लगाया जाम
मंदिर में चोरी की घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने जाम लगा दिया। करीब सवा 11 बजे ग्रामीणों ने द्वारा लगाए जाम से आधे घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। जाम की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी मंजीत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत के बाद जाम को खुलवाया गया।