टैक्सी चालक धर्मेंद्र को झगड़े के बाद दोस्तों ने उतारा मौत के घाट, 3 गिरफ्तार

7/25/2018 1:18:59 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जिले के गांव खरावड़ निवासी टैक्सी चालक धर्मेंद्र की हत्या से पहले धर्मेंद्र का झगड़ा उसके दोस्तों के साथ हुआ था। सभी साथ में ही शराब पी रहे थे। घटना के दिन दोस्तों में धर्मेंद्र का पर्स चोरी हो गया था। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और आरोपियों ने धर्मेंद्र को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एक आरोपी किशोर है। 2 आरोपियों को पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है, वहीं एस.पी. ने कहा कि मामले में यदि किसी भी पुलिसकर्मी की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपी सुमित उर्फ नान्हा पुत्र फिरोज निवासी खेड़ी साध हाल राधा स्वामी सत्संग भवन सांपला की उम्र 31 साल है और वह 12वीं फेल है। आरोपी आटो चलाता है। उसका भाई विकास जाट कालेज बी.कॉम का छात्र है जबकि बहन सी.ए. का कोर्स करती है।


उसके पिता वन विभाग में नौकरी करते हैं। आरोपित पर चोरी, मारपीट, धमकी देने एवं अार्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हैं। दूसरा आरोपी मनीष पुत्र रामचन्द्र निवासी चुलियाणा है जो 12वीं पास है और आटो चलाता है। उसकी 3 बहनें हैं। पिता मेहनत मजदूरी करते हैं। उस पर अन्य कोई मुकद्दमा दर्ज नहीं है। तीसरा आरोपित खेड़ी साध का किशोर है जो 8वीं फेल है। सुमित व मोनू रिश्ते मे चाचा-भतीजा लगते हैं। गौरतलब है कि खरावड़ निवासी धर्मेंद्र अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ गोहाना अड्डा के पास रहता था। 25 दिसम्बर 2017 की सुबह वह घर से लापता हो गया था और 26 दिसम्बर की सुबह उसका शव जे.एल.एन. में मिला था। पुलिस ने इस मामले में उसकी पत्नी की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।

Deepak Paul