सरकार ने जल्दबाजी में दिया था जाटों को आरक्षण: अजय यादव

5/27/2016 4:07:32 PM

झज्जर: कांग्रेस सरकार में बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने जाटों को दिए गए आरक्षण पर कोर्ट द्वारा लगाई गई रोक पर सरकार की कमी बताया है। ये बात कैप्टन अजय यादव ने वीरवार को झज्जर की यादव धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कही। 

 

उनका कहना है कि सरकार ने जल्दबाजी में आरक्षण दिया। उन्होंने जस्टिस के.सी. गुप्ता द्वारा बनाई गई रिपोर्ट पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा कि जस्टिस के.सी. गुप्ता की रिपोर्ट फर्जी है, उसकी भी जांच होनी चाहिए। वहीं उन्होंने पिछले दिनों हुई हिंसा के दौरान बनाए गए प्रकाश आयोग पर कहा कि अगर रिपोर्ट बनाते समय प्रकाश सिंह पर कोई दबाव था तो उनके नाम बताने चाहिए। 

 

वहीं, उन्होंंने कहा कि प्रकाश आयोग की रिपोर्ट से भाजपा में हड़कम्प मच गया है। भाजपा के कुछ मंत्री रिपोर्ट को सार्वजनिक करना चाहते हैं तो कुछ मंत्री इसके खिलाफ हैं। इतना ही नहीं उनका कहना है कि खुद भाजपा के मंत्री अनिल विज,राजकुमार सैनी व सांसद अश्विनी कुमार इस पूरी हिंसा को भड़काने में अपने ही 2 मंत्रियों पर आरोप लगा रहे हैं। 

 

उन्होंने कहा कि इन दोनों मंत्रियों के नाम प्रदेश की जनता के सामने करने चाहिए। वहीं उन्होंने प्रकाश रिपोर्ट को भी सार्वजनिक करने की बात कही। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक नरेश शर्मा व रमेश वाल्मीकि सहित तमाम कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।