बस स्टैंड पर बैठे ''प्रॉपर्टी डीलर'' पर बदमाशों ने चलाई 21 गोलियां (Watch Pics)

5/4/2016 12:58:13 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): बलियाणा गांव के बस स्टैंड पर 3 बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। बदमाशों को इतना गुस्सा था कि उन्होंने हत्या करने के लिए 21 गोलियां चला दी। 

 

मिली जानकारी के अनुसार संजय प्रोपर्टी डिलिंग का काम करता था। वह हर रोज की तरह गांव के बस अड्डे पर स्थित अपने दफतर में पहुंचा और सुबह लगभग 8 बजे दफ्तर के बाहर बैठा अखबार पढ रहा था।

 

इसी दौरान 3 बदमाश हाथों में पिस्तौल लिए वहां पहुंचे और संजय पर गोलियां चला दी। संजय अपनी जान बचा कर इधर-उधर भागा, लेकिन बदमाशों ने अंधाधूंध फायरिंग की, जिसके चलते कई गोलियां संजय को लगी और उसने मौके पर ही दम तौड़ दिया। ग्रामीणों ने घटना की सुचना पुलिस को दी। ग्रामीणों का मानना है कि हत्या गांव के रहने वाले किसी व्यक्ति ने साजिश रचकर हत्या करवाई है।

 

 

सुचना मिलने के बाद डी.एस.पी शमशेर दहिया एफ.एस.एल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस को मौके से 21 चले हुए कारतूसों के खोल मिले हैं। डी.एस.पी ने बताया कि 3 हमलावर बताए गए हैं, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि ये तीनों कौन थे फिलहाल परिजनों व घटना स्थल के आसपास के लोगों से पुछताछ की जा रही है। हत्या का कारण कोई आपसी रंजिश दिखाई दे रही है।