सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ली अधिकारियों की क्लास, लापरवाही को लेकर दिए कड़े निर्देश

10/24/2016 5:51:00 PM

रोहतक (प्रवीन धनखड़): रोहतक लोकसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज झज्जर के डी.आर.डी.ए. हाल में अधिकारियों की बैठक कर उनकी जमकर क्लास लगाई। 

सांसद ने अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्या में प्रशासन द्वारा बरती जा रही लापरवाही को लेकर उन्हें कड़े निर्देश दिए। बैठक में सबसे अहम बात फसल बीमा योजना को लेकर रही। झज्जर के 22 हजार किसानों में से केवल 200 किसानों की सहमति से फसलों का बीमा किया गया। बाकी किसानों का जबदस्ती बीमा किया गया। इस बात की सहमति खुद बैंक अधिकारियों ने भी मानी। सरकार की कम्पलसरी योजना का हवाला देेकर अधिकारियों ने किसानों के बीमे किए।

बैठक के बाद रेस्ट हाउस में एक प्रैसवार्ता में सांसद ने बीजेपी व इनैलो पर भी जमकर प्रहार किए। इनेलो को जहां बीजेपी की बी टीम करार दिया तो वही बीजेपी के सामने हर वक्त पूर्व सी.एम. हुड्डा का चेहरा सामने होने की बात कही। सांसद ने इनेलो पर बोलते हुए कहा कि इनेलो और बीजेपी में तो लव ट्रांयगल है। इनेलो मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभाने की बजाए बीजेपी की सहयोग करती है। अकेले कांग्रेस ही प्रदेश की जनता की आवाज उठा रही है। वहीं, सांसद ने कहा कि कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं है। कांग्रेस पार्टी में सब एक है। हालांकि उन्होंने ये बात भी साफ बयां कर दी कि कांग्रेस पार्टी और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही प्रदेश के लोगों को अच्छा विकल्प दे सकते है।