चैलेंज स्वीकार क्यों नहीं करती हरियाणा सरकार: राजेंद्र पाल

12/10/2018 10:02:05 AM

झज्जर(प्रवीन धनखड़): दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री ने हरियाणा सरकार पर चैलेंज स्वीकार करने के बाद पूरा नहीं करने का आरोप लगाया  है। उन्होने कहा है कि हरियाणा सरकार ने पहले हमारे स्कूल और अस्पताल देखने और बाद में अपने अस्पताल व स्कूल दिखाने का चेलेज स्वीकार किया था। मगर बाद में हरियाणा सरकार इस बात से भाग खडी हुई। 



राजेंद्र पाल रविवार को झज्जर कि जाटव धर्मशाला में आयोजित अभिंनदन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने आए थे। उन्होने इस मौके पर प्रदेश सरकार पर जमकर कटाक्ष किए और कहा कि हरियाणा में बिजली सारे देश में सबसे मंहगी है जिसका असर किसानो कि आर्थिक स्थिति पर पड़ रहा है। यहां का किसान बदहाली का जीवन गुजार रहा है। प्रदेश के हर वर्ग में रोष व्यापत है और जनता सरकार बदलने के मौके का इंतजार कर रही है।



उन्होने कहा कि फसल खराब होने पर दिल्ली सरकार किसानों को अच्छा मुआवजा दे रही है जबकि हरियाणा सरकार चंद रूपऐ के चैंक देकर किसान का शोषण कर रही है। उन्होने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। सरकार बनाने के लिए यहां भी दिल्ली की तर्ज पर काम शुरू किया जा चुका है। हरियाणा में गठबंधन के सवाल के जवाब में राजेंद्र पाल ने कहा कि इस का फसला आला कमान करेगा।

Rakhi Yadav