लव जेहाद नया खुलासा: हिंदू लड़की को जबरन गौमांस खाने का बनाया था दबाव (Watch Pics)

2/7/2016 11:40:16 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हिंदू लड़की को धोखे में रखकर शादी रचाने के लव जेहाद मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, रोहतक में एक युवती के कथित धर्मांतरण व जबरन शादी के आरोपों के बीच महिला पुलिस हरकत में आ गई। महिला ने इस युवती की शिकायत पर आरोपी मुस्लिम युवक के घर दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया।

पीड़ित लड़की ने मीडिया से रू-ब-रू होकर बताया कि उसे धर्म परिवर्तन करने तथा गौमांस खाने के लिए मजबूर किया गया था। ऐसा न करने पर उसके साथ अमानवीय यातनाओं का दौर शुरू हुआ।

पीड़ित रजनी का कहना है कि आर्य नगर रोहतक का ही रहने वाल युवक नवीद अहमद काफी समय से उसे परेशान कर रहा है। पिछले साल मार्च माह में वह उसे बहला फुसला कर नांगलोई ले गया। इसके बाद उसने कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करा लिए। फिर अगस्त माह में वह उसे जबरन अपने घर ले गया और बंधक बना लिया। इसी दौरान उसे ज्ञात हुआ कि जिन कागजात पर उसके हस्ताक्षर करवाए गए थे, वे शादी और धर्मांतरण से जुड़े थे।

रजनी का कहना है कि वह करीब 3 माह तक उस मुस्लिम युवक के घर पर बंधक रही। फिर किसी तरह से वह वहां बाहर निकली और अपने घर पहुंची। इसके बाद से वह युवक लगातार उसे धमकी दे रहा है। इस मामले में रोहतक महिला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुस्लिम युवक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मानसिक और शारीरिक शोषण का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।