स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम...शुरू किया विशेष चेकिंग अभियान (Watch Pics)

8/13/2016 2:11:26 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए रोहतक में पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया है। जिला में सुरक्षा के विशेष प्रबंध और नाकाबंदी की गई है। 

 

जानकारी के मुताबिक रोहतक के सभी सार्वजनिक स्थलों, होटलों व धर्मशालाअों में चेकिंग के लिए अभियान चलाया गया है। इसके लिए आई.बी., सी.आई.डी., सिक्योरिटी व अपराध जांच शाखा की एक टीम का गठन किया गया है। इस विशेष टीम ने रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी चेकिंग का अभियान चलाया और लोगों को जागरुक किया। 

 

वहीं, रोहतक के चारों ओर नाकाबंदी की गई है। बुलेट प्रूफ जिप्सी के साथ आधुनिक हथियारों से सुसज्जित जवान तैनात किए गए हैं। डिप मैटल डिटेक्टर व अन्य उपकरणों के साथ संवेदनशील इलाकों पर गहनता से जांच की जा रही है। बाजारों, उंची इमारतों, महत्वपूर्ण संस्थानों, भीड वाले इलाकों, मॉल व पार्किंग आदि पर भी जांच टीम की नजर है।

 

सरकारी भवनों की जांच भी टीम द्वारा की गई है। रोहतक के एस.एस.पी. राकेश कुमार आर्य ने आमजन से अपील की है कि किसी भी संदिग्ध वस्तु को न छुएं और न ही किसी अन्य व्यक्ति को छूने दें। संदिग्ध वस्तु, व्यक्ति या वाहन दिखाई देने पर तुरंत जिला पुलिस को सूचित करें।