कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ ने विपक्ष पर कसा तंज, बोले-रावण से लो सीख

10/23/2016 5:42:09 PM

रोहतक (प्रवीन धनखड़): कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने एक बार फिर से विपक्ष पर करारा प्रहार किया है। विपक्ष को रावण से सीख लेने की बात कहते हुए कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि रावण ने सीता हरण के बाद भी अपनी मर्यादा नहीं खोई थी।

प्रतिपक्ष में रहते हुए भी उन्होनें मर्यादा का मान रखा, लेकिन अब तो कोई पार्टी के अध्यक्ष को पीट रहा है तो कोई हलकी शब्दावली का प्रयोग कर रहा है। धनखड़ ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि बुरा समय हर दल का आता है, लेकिन बुरे वक्त में सयंम नहीं खोना चाहिए अपना बुरा वक्त भी अच्छे से काटना चाहिए। 

दरअसल, धनखड़ झज्जर में आयोजित वाल्मीकि जयंती के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए थे। इस मौके पर कृषि मंत्री ने सरकार के 2 साल के कार्यकाल का भी व्याख्यान किया। मंत्री ने कहा कि सरकार ने पिछले 2 साल में हर वर्ग के लिए काम किया है। विशेषकर अपने हल्के की बात करूं तो मेरे हल्के बादली को सब डीविजन बना दिया गया है।

बादली तहसील भी बनेगा हॉर्टिकल्चर युनिवर्सिटी का रीजनल सैंटर खोलने जा रहे है। अनाज मंडी बनाई जाएगी। 2 साल में विकास की ब्यार आ रही है। ग्रामीण विकास को प्राथमिकता दी जा रही है। गौ-सरंक्षण गौ सर्वधन कानून लागू किया गया है। पढी लिखी पंचायत बनी है। पंचायतो की सक्षमता बढ़ाने के लिए सर्टिफिकेट लांच कर रहे है। इसके अलावा बहुत सारी योजनाएं लागू की है जिससे किसान के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों को फायदा होगा।