एलिवेटिड रेल ट्रैक की मंजूरी मिलने से किसान व दुकानदार खुश: विधायक

6/28/2016 1:15:45 PM

रोहतक: रेलमंत्री सुरेश प्रभु द्वारा जींद-गोहाना-सोनीपत रेल को हरी झंडी दिखाने के बाद मुख्यमंत्री द्वारा रोहतक-गोहाना रेल लाइन के ऊपर एलिवेटिड रेल ट्रैक का काम जल्द शुरू करने की घोषणा के बाद लोगों में खुशी की लहर है। यह कहना है विधायक मनीष ग्रोवर का। 

 

वे बजरंग भवन मंदिर में कार्यकत्र्ताओं से रू-ब-रू हुए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की इच्छा है कि देश और प्रदेश का विकास हो और अच्छी-अच्छी योजनाएं बनें। विकास के लिए पैसा आए और योजनाओं पर लगे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने केवल पत्थर लगाने का काम किया, धरातल पर कोई योजना लागू नहीं की। उन्होंने कहा कि इस प्रोजैक्ट के लागू होने के बाद किसानों की जमीन बच जाएगी और रेलवे पुल भी नहीं बनाना पड़ेगा। इससे किसान और दुकानदार दोनों खुश होंगे।

 

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों रेल मंत्री दिल्ली-भटिंडा रेल लाइन के विद्युतीकरण के लिए यहां आए। उस वक्त रेलमंत्री को इन तीनों रेल फाटकों का दौरा करवाया गया था। उन्हें बताया गया कि फाटक बंद होने से जाम की स्थिति पैदा होती है। उन्होंने कहा कि एलिवेटिड रेल ट्रैक का प्रोजैक्ट 300 करोड़ का है और इसे 2 साल में पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कंवल सिंह सैनी, राजेश सहगल, मनमोहन गोयल, रामचेत तायल, जयकिशन शर्मा, प्रकाश आहूजा, महामंत्री राजबीर आर्य सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।