कथित गैंगरेप मामले में आया नया मोड़...आरोपियों ने पेश की CCTV Footage (Video)

7/19/2016 2:06:46 PM

रोहतक: रोहतक में छात्रा से कथित गैंग रेप मामले में नया खुलासा हुआ है। रेप के 2 आरोपियों की घटना के दिन रोहतक में लोकेशन नहीं मिली है। रोहतक के एस.पी राकेश आर्य ने भी माना है कि शुरूआती जांच में मामला संदिग्ध मिला है। उन्होंने कहा है कि 2 आरोपियों को जांच में शामिल किया गया है। एस.पी का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल छात्रा 164 के तहत मजिस्ट्रेच के सामने भी बयान नहीं दे रही है। 

 

एक छात्रा ने आरोप लगाया था कि 13 जुलाई को उसका कॉलेज के बाहर से अपहरण कर लिया गया और फिर 5 युवकों ने रेप किया। एफ.आई.आर. में उन्हीं आरोपियों के खिलाफ एक बार फिर से केस दर्ज करवाया गया, जिन पर 3 साल पहले भिवानी में भी इसी छात्रा की शिकायत पर रेप का केस दर्ज हुआ था। यह छात्रा फिलहाल रोहतक पी.जी.आई. में भर्ती है। 

 

उधर, रोहतक पुलिस की शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि 13 जुलाई को किसी भी आरोपी की लोकेशन रोहतक में नहीं थी। पुलिस ने दो आरोपियों अमित व जगमोहन को जांच में शामिल किया गया, जिसके बाद एक आरोपी जगमोहन की ओर से एक सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को दी गई है, जिसमें घटना के दिन वह पहले बामला में एक बैंक में पैसे निकलवाने के लिए गया था और फिर शाम को अॉटो मार्केिट गया था। इसके अलावा बाकी 3 आरोपियों से अभी पूछताछ की जानी है।

 

रोहतक के एस.पी. राकेश आर्य ने भी मान लिया है कि आरोपियों की लोकेशन रोहतक की नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस का काम है कि सच्चाई सामने लाई जाए और इसी काम में पुलिस जुटी है। उन्होंने कहा कि अभी तक छात्रा के 164 के तहत मजिस्ट्रेच के सामने भी बयान नहीं हो पाए हैं। उन्होंने बताया कि 3 साल पहले भी जब यह केस दर्ज हुआ था तब भी छात्रा के बयानों में अंतर पाया गया था। मजिस्ट्रेच  के सामने 2 बार अलग-अलग बयान दिए गए थे।