सुल्तान फिल्म में दिखा हरियाणवी छोरा...अनुष्का के साथ की कुश्ती (Pics)

7/8/2016 1:49:16 PM

बहादुरगढ़( पवन कुमार): देशभर में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म सुल्तान में बहादुरगढ़ का भी खास योगदान रहा है। बहादुरगढ़ के कुलासी गांव में पहलवान अजीत पाल खत्री ने फिल्म में सलमान खान और अनुष्का शर्मा के साथ कुश्ती की है।

 

दरअसल, फिल्म में अजीत पाल खत्री के किरदार का नाम बग्गा सिंह है। बग्गा फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ मिट्टी के अखाड़े में कुश्ती करते दिख रहे हैं। हालांकि नेशनल लेवल के इस खिलाड़ी को फिल्मी दृश्यों में अनुष्का शर्मा पटखनी देती नजर आ रही है, जबकि मिट्टी पर ये पहलवान अच्छे-अच्छे पहलवानों को मात दे चुका है।  

 

अजीत पाल खत्री ने बताया कि वह मास्टर चंदगी राम अखाड़े में प्रैक्टिस करते हैं और यहीं से यशराज फिल्मस वालों ने उनका ऑडिशन लेकर सलेशन किया। अजीत पाल खत्री फिल्म में सलमान और अनुष्का शर्मा के कोच बने जगदीश कालीरमण के साथ मुम्बई गए और वहां करीब 2 महीने तक अनुष्का शर्मा को कुश्ती की टैक्निक प्रैक्टिस भी करवाई। अजीत पाल खत्री रहने वाले तो झज्जर जिले के कुलासी गांव के हैं, लेकिन हाल फिलहाल वो उत्तर प्रदेश पुलिस में हैड कान्सटेबल की नौकरी कर रहे हैं।

 

इन दिनों वह सीतापुर में ट्रेनिंग कर रहे हैं। अजीत पाल खत्री ने बताया कि फिल्म में काम करना उनके लिए सलमान खान ने बेहद आसान बना दिया। अक्सर सैट पर आते ही सलमान पूछते थे और खत्री क्या हाल है। वहीं अनुष्का शर्मा उन्हे हरियाणवी में उससे बात करने के लिए कहती थी। उन्होंने कहा कि सलमान खान और अनुष्का शर्मा बेहद मिलनसार है ।

 

फिल्म में सलमान खान के साथ भी अजीत पाल का एक सीन है, जिसमें वो सलमान खान के साथ मैट पर दो-दो हाथ करते हुए नजर आएंगे। अजीत पाल खत्री ने कहा कि सुलतान दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए नए रिकॉर्ड भी बनाएगी।