हरियाणा की बेटी साक्षी मलिक को फिल्मस्टार ने सरेआम बोला I LOVE U (Pics)

10/1/2016 3:44:01 PM

रोहतक: ओलंपिक में भारत को पदक दिलाने वाली हरियाणा की बेटी रेसलर साक्षी मलिक उस समय अपनी आंखें शर्म से झुका ली जब एक फिल्म स्टार ने सरेआम उसे I LOVE U बोल दिया।

जानिए कौन बोल गया I LOVE U
रेसलर साक्षी मलिक को I LOVE U बोलने वाला फिल्मस्टार रणबीर कपूर हैं। दरअसल, साक्षी और रणबीर स्टार प्लस के शो डांस प्लस में बतौर गेस्ट आए थे। फाइनलिस्ट पीयूष भगत के सवाल पर साक्षी ने कहा कि उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए जो महिलाओं को कम ना समझता हो। इसी दौरान रेमो ने रणबीर को कहा कि वह दिखाए कि लड़के किस तरह साक्षी को प्रपोज कर सकते हैं।

बस फिर क्या था रणबीर ने स्टेज पर आकर पूरे डायलॉग में कहा- एक्चुली तू ना बड़ी कूल लगती है मुझे, ये कहना था और हॉट भी कितनी है तू, कमाल कॉम्बो है ना? हॉट कूल सेम टाइम आई लव यू, गर्लफ्रेंड बन जा मेरी तू और मैं रॉक कर देंगे सोच कर देख। जैसे ही रणबीर कपूर ने आई लव यू कहा तो साक्षी का चेहरा शर्मा से लाल हो गया।

साक्षी से यह भी पूछा गया कि क्या उन्हें रणबीर कपूर पसंद है तो उन्होंने कहा था कि कौन नहीं करता पंसद? साक्षी ने कहा कि जिस स्टाइल में रणबीर ने उन्हें प्रपोज किया वह फिल्म उन्होंने कई बार देखी है और उन्हें डायलॉग अच्छी तरह याद था। रणबीर का उनके लिए वही डायलॉग बोलना सपने के सच होने जैसा है।