खेतों में मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका (Pics)

10/1/2016 4:26:54 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले में गांधरा मोड़ के खेतों में एक बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुचना मिलने पर मौके पर सांपला थाना पुलिस व एफ.एस.एल. की टीम पहुंची। शव के पास एक सल्फास की गोली की डिब्बी भी मिली है और और शव भी कुछ नीला पड़ा हुआ था। 

पुलिस अंदाजा लगा रही है कि व्यक्ति ने सल्फास खाकर आत्महत्या की है। आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाने का प्रयास भी किया। लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो कुछ दूरी पर एक मोबाइल मिला, जिसमें सिम तो नहीं था। लेकिन एक मैमोरी कार्ड था, जिसमें आॅटो काॅल रिकार्ड में कुछ रिकार्डिंग थी, जिससे एक नंबर प्राप्त हुआ। वह नंबर मृतक की बेटी का था। मृतक की बेटी से बात करने के बाद मृतक के बेटे का नंबर लिया गया।

बेटे से बात करने पर पता चला कि मृतक का नाम सतपाल है और दिल्ली के कमरूदीन नगर का रहने वाला है, जोकि कल शाम से लापता था। मृतक को चलने में भी कोई दिक्कत थी, क्योंकि उसके पास सहारा लेकर चलने वाली एक वैसाखी भी मिली है। 

जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टी में मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है। लेकिन इसके कारण क्या हैं अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। मृतक के परिजनों को सुचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पी.जी.आई. भेज दिया गया है। परिजनों के बयान के आधार पर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।