ICU Ward में Sub Inspector की पत्नी से बलात्कार, CCTV में कैद आरोपी (watch Pics)

2/13/2016 2:10:42 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा में बहादुरगढ़ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में बलात्कार का मामला सामने आया है।

पीड़ित महिला दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर की पत्नी है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आई.पी.सी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। क्योंकि जिस वक्त ये घटना हुई है। उस वक्त आई.सी.यू में अस्पताल का कोई स्टाॅफ मौजूद नहीं था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। यही नहीं आरोपी अस्पताल के सी.सी.टी.वी में कैद है, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है।

पुलिस ने अस्पताल से घटना की सी.सी.टी.वी फुटेज हासिल कर ली। सी.सी.टी.वी में आरोपी का चेहरा भी साफ देखा जा रहा है। सी.सी.टी.वी में आरोपी कान पर मोबाइल फोन लगाकर अस्पताल के अंदर दाखिल होता दिख रहा है।

इस आधार पर पुलिस ने अपनी साइबर सैल को भी सक्रिय कर दिया है। एस.एच.ओ अशोक दहिया ने बताया कि बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है उनका कहना है कि आरोपी ने आई.सी.यू के अंदर आकर पहले 2-3 दूसरे चैम्बर देखें जिसके बाद पीड़िता तक पहुंचा जिससे लगता है कि आरोपी जान पहचान का भी हो सकता है।

इस मामले में अस्पताल की लापरवाही सबसे बड़ा कारण माना जा रहा है। आरोपी गाड़ी से अस्पताल के गेट पर आया और फिर आसानी से अंदर दाखिल हो गया और चला गया। इस बीच उसे किसी ने टोका तक नहीं और परिजनों में गुस्सा भी इसी बात का है। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच में जुट गई है और अस्पताल के बाहर भी पुलिस तैनात कर दी है।