6 साल से जुल्म सह रही महिला ने सुसाइड नोट में लिखा- मैं मरना नहीं चाहती थी पापा (Watch Pics)

7/26/2016 12:25:56 PM

झज्जर: हरियाणा के झज्जर में एक विवाहित महिला द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी परेशान थी, जिसके चलते उसने मौत को चुना। 
 

7 साल पहले हुई थी शादी
मिली जानकारी के अनुसार 7 साल पहले बलवान सिंह की बेटी स्वीटी की शादी सेना में पोस्टेड प्रमोद से हुई थी। प्रमोद अभी 29 जुलाई तक छुट्टी पर आया हुआ है। स्वीटी और उसके पति में इस कदर अनबन हुई कि उसने अपने आपको कमरे में बंद कर फंदा लगाकर जान दे दी। जिस समय महिला ने एेसा कदम उठाया उस समय समय ससुर बलवान भी घर पर ही था। मरने से पहले मृतका ने एक पर्सनल डायरी में अपनी जुल्म की कहानी भी लिखी है। 

 

पोस्टमार्टम के दौरान मिला सुसाइड नोट
बताया जा रहा है कि डॉक्टरों का एक पैनल जब स्वीटी के शव का पोस्टमार्टम कर रहा था तो उसी दौरान डॉक्टरों को स्वीटी के कपड़ों से सुसाइड नोट भी मिला। इस सुसाइड नोट में लिखा हुआ था कि मैं मरना नहीं चाहती थी पापा। डॉक्टरों ने सुसाइड नोट को स्वीटी के परिवार वालों को दे दिया। स्वीटी के 2 बच्चे भी हैं। इनमें एक ढाई साल की लड़की आयुषी और 6 साल का लड़का विवेक है।

 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एफ.एस.एल. टीम के माध्यम से पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठा किए। पुलिस ने स्वीटी के शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।