मर्डर मामले में कार्रवाई न होने पर ग्रामीणों ने एस.पी. को सौंपा ज्ञापन

12/8/2018 11:55:13 AM

रोहतक: गांव गद्दी खेड़ी के मर्डर मामले में कार्रवाई न होने बारे शुक्रवार को लघु सचिवालय के बाहर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करने पर विवश हो जाएंगे, जिसकी जिम्मेदारी स्वयं जिला प्रशासन की होगी।

गद्दी खेड़ी पंचायत के करीब 40-50 ग्रामीणों ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि गांव गद्दी खेड़ी निवासी सुरेंद्र सिंह की पिछले माह की 28 तारीख को हत्या हो गई थी, जिसकी कनपटी पर गोली मारी गई थी। संबंधित मामला सदर थाने के अंतर्गत आता है लेकिन संबंधित पुलिस अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस केस को गम्भीरता से नहीं ले रही, जिसके कारण अभी तक आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

प्रशासन इस मामले में ढील बरत रहा है जो नहीं होना चाहिए। साथ ही ग्रामीणों ने सी.आई.ए. से कार्रवाई की भी मांग की। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई व चेतावनी दी कि यदि जल्द कार्रवाई न हुई तो वे इसके खिलाफ जमकर प्रदर्शन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए ग्रामीणों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Deepak Paul