पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी...30 लाख की बीड़ी लुटने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

9/22/2016 5:29:10 PM

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस की एस.आई.टी. शाखा ने ट्रक लूटने वाले राज्यस्तरिय गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से बिड़ी से भरा एक ट्रक जिसकी कीम्मत करीब तीस लाख है व दो अवैध हथियार भी बरामद किए है। पुलिस के अनूसार ये गिरोह झज्जर व आस-पास के जिलों में बीस से ज्यादा लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। इसके अलावा दिल्ली, राजस्थान व पंजाब में ये भी ये गिरो सक्रिय है। वही इस धरपकड़ में आरोपियों द्वारा पुलिस पर फायरिंग भी की। 


गिरोह काफी शतीर अंदाज में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता है। गिरोह लूट में इस्तेमाल की जा रही स्कारपियों गाडी में लाल बत्ती लगाता है। इतना ही नही कभी पुलिस की ड्रैस तो कभी कमांडो की ड्रैस पहनकर ट्रको को रूकवाता है और उनसे हथियार के बल पर लूटपात करता है। 


पुलिस अधिक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना के आधार पर गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है। जो कि किसी अन्य वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। आरोपियो के कब्जे से बीडी से भरा ट्रक जिसमें 502 पताका के 140 पैकट है। जिसकी कीम्मत 30 लाख रूपये है। इसके अलावा हथियार भी बरादम किए है। एसपी का कहना है कि पुछताछ में आरोपियों ने कई वारदातो की बात कबूली है। उनका दावा है कि अभी आरोपियो से कई और बड़ी वारदातो का खुलासा होने की उम्मीद है।