करनाल के व्यापारी का 17 लाख से भरा सूटकेस चोरी

10/12/2018 11:36:20 AM

रोहतक: शहर के प्रसिद्ध चौ. छोटूराम चौक के पास अपने परिचित से मिलने आए एक व्यापारी की कार का शीशा तोड़कर बाइक सवार 2 बदमाश करीबन 17 लाख रुपए से भरा सूटकेस चोरी कर ले गए। पुलिस ने वीटी होते ही सक्रियता दिखाई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करनाल के रेलवे रोड निवासी जतिन सिंगला कार नम्बर एचआर 05एस7847 में अपने चालक के साथ रोहतक आया था। उसे सांपला और रोहतक में कई जगह लाखों रुपए का लेनदेन करना था। उसने यहां से करीबन 17 लाख रुपए की राशि ली और अपने एक अन्य परिचित के पास जाने लगा। जब वह छोटूराम चौक के पास पहुंचे तो काले रंग की एक बाइक पर सवार होकर 2 युवक आए और बोले कि आपकी कार में तो पंक्चर हो चुका है। वह कार को देखने के लिए नीचे उतरे तो देखा कि कार का टायर पंक्चर था।
 

 जतिन और उनका चालक टायर बदलने लगे। इसी दौरान युवकों ने कार का शीशा तोड़कर सूटकेस चोरी कर लिया और फरार हो गए। इस दौरान बाइक भागने की आवाज आने पर जतिन को शक हुआ तो देखा कि शीशा टूटा हुआ है और बैग चोरी हो चुका था। इसके बाद जतिन ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। घटना के बाद सी.आई.ए. टू प्रभारी आजाद नैन टीम समेत मौके पर पहुंचे और नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई लेकिन देर रात तक बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी

पुलिस की प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि इस घटना में किसी करीबी या जानकार का हाथ भी हो सकता है, क्योंकि यह जांच का विषय है कि बदमाशों को इस बात की जानकारी कैसे मिली कि कार में रखे सूटकेस में 17 लाख रुपए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Deepak Paul