नेकीराम कालेज में चाकू गोदकर छात्र की हत्या का मामला, मुख्यारोपी सहित 2 गिरफ्तार

12/11/2018 11:24:52 AM

रोहतक: पुलिस की अपराध शाखा-2 ने नेकीराम कालेज के छात्र साहिल की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में 2 आरोपियों को काबू किया। आरोपियों को मंगलवार अदालत में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने 5 दिन पहले साहिल की हत्या के मामले में जांच अपराध शाखा-2 उप-निरीक्षक आजाद सिंह को सौंपी थी। प्रभारी ने कहा कि टीम के साथ जगह-जगह छापेमारी कर 2 आरोपियों को आई.एम.टी. से काबू किया है। आरोपी नवीन उर्फ भोलू पुत्र शमशेर सिंह गांव रिठाल नरवाल का रहने वाला है और जाट कालेज में बी.एससी. का छात्र रह चुका है। मुख्यारोपी अॢपत पुत्र धर्मेंद्र गांव सुनारियां कलां नेकीराम कालेज के बी.ए. फाइनल का छात्र है। पुलिस पूछताछ पर सामने आया है कि मृतक साहिल की अॢपत के साथ किसी बात को लेकर एक दिन पहले कहासुनी हो गई थी। इसी बात की रंजिश रखते हुए अॢपत ने अगले दिन अपने साथियों के साथ मिलकर साहिल की चाकू मारकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद मौका से फरार हो गए।

पुलिस ने मृतक साहिल के पिता सुरेश कुमार की शिकायत पर अॢपत पुत्र धर्मेंद्र, नवीन उर्फ काला पुत्र शमशेर, नवीन उर्फ भोलू पुत्र शमशेर, तरुण वासी छारा, साहिल वासी कुलताना, राहुल वासी डीघल, अंकित दहिया, सन्नी अहलावत वासी बहराणा, धोला, मन्नसा वासी समचाना, अनुज वासी भैसवान वा अन्य लड़कों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना पी.जी.आई. में केस दर्ज किया था। प्रभारी ने कहा कि आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। आरोपी के फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए टीम उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है, जिनको जल्द ही गिरफ्तार करके मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Deepak Paul