प्लाट विवाद में हुई युवक की हत्या,आरोपी फरार

9/11/2019 4:57:16 PM

रोहतक (कोचर): खेड़ी सांपला गांव में प्रमोद नाम के युवक की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को सी.आई.ए.-2 टीम ने कोर्ट के आदेशों पर दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में संलिप्त 3 अन्य आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज चुकी है।बीती 7 मई को सांपला वाटर सप्लाई में नौकरी करने वाले खेड़ी सांपला निवासी प्रमोद उर्फ पवन की गिझी रोड इस्माइला पर कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने मृतक पवन के भाई विनोद की शिकायत पर नामजद करते हुए कई व्यक्तियों के खिलाफ थाना सांपला में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि प्रमोद के परिवार का खेड़ी सांपला में रिहायशी मकान है जिस पर गांव का रहने वाला गिन्दोडी व काली उर्फ पुनम के साथ विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों का जमीन को लेकर कोर्ट में सिविल मामला भी विचाराधीन है।

इसी विवाद के चलते हत्या की वारदात से करीब 3 महीने पहले गिन्दोड़ी पक्ष के लोगों ने प्रमोद के घर आकर उसे व उसके परिजनों को प्लाट छोडऩे और जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद 10 मई को आरोपी गिन्दोड़ी व अजय निवासी खेड़ी सांपला, 6 जून को आरोपी नवीन उर्फ गुल्लू व विशाल निवासी अटायल, 4 जुलाई को आरोपी नितेश निवासी गांव पाकस्मा व 2 अगस्त को आरोपी लक्ष्य उर्फ चिन्नू निवासी गांव लडऱावन जिला झज्जर को गिरफ्तार किया था।

, वहीं वारदात में शामिल रहा आरोपी लक्ष्य निवासी गांव बवाना (दिल्ली) फरार चल रहा था, वहीं कुछ दिन पूर्व दिल्ली पुलिस ने लक्ष्य को किसी अन्य मामले में गिरफ्तार किया था और वह न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद था। इसी कारण जांच टीम आरोपी को कोर्ट के आदेशों पर प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके लेकर आई। 

Isha