कुल्हाड़ी से काटकर व्यक्ति की हत्या

7/16/2019 9:29:35 AM

झज्जर (पंकेस): गांव जहांगीरपुर में करीब 47 साल के व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर दिल्ली निवासी एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। बता दें कि जहांगीरपुर निवासी राजेश पुत्र लालचंद दिल्ली निवासी रामजी लाल के साथ खेतों में बने एक कोठड़े (कमरे) में रहता था।

वे दोनों केवल सुबह-शाम खाना खाने ही घर जाते थे इसके अलावा सारा समय खेतों में ही रहते थे। पुलिस का कहना है कि सोमवार सुबह राजेश का एक पड़ोसी अपने खेतों में पानी देने गया था। उसके खेत राजेश के खेतों के पास लगते हैं। पड़ोसी अपने साथ खेत में काम करने के लिए कस्सी ले जाना भूल गया तो वह राजेश के यहां से कस्सी लेने चला गया। उसने देखा कि राजेश का शव लहूलुहान की हालत में चारपाई पर पड़ा था जिसकी सूचना उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस व एफ.एस.एल. टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

गला रेत कर साथी की हत्या
सोनीपत : 
रोहतक रोड स्थित नई अनाज मंडी में देर रात शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में युवक की उसके साथियों ने ही गला रेत कर हत्या कर दी। जांच में मृतक की पहचान राजेंद्र नगर निवासी मनोज (27) के रूप में हुई। सुबह राहगीरों ने मंडी में शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। उधर, शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस ने जमीन पर ही शव को रखवा दिया और कागजी कार्रवाई शुरू कर दी। इसी दौरान चिटिंयों ने शव को काट खाया। बाद में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर राजेंद्र नगर निवासी रवि, रवि कुमार, बिट्टू, बिट्टू कुमार, सोमी, सन्नी, संदीप व सोनू के खिलाफ  हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। 

Edited By

Naveen Dalal