व्यक्ति ने बहनोई को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

9/30/2017 12:19:37 PM

झज्जर (संजीत): घरेलू हिंसा के चलते गांव दुजाना में एक व्यक्ति ने दिन-दिहाड़े अपने बहनोई की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची तभी शव उठाने को लेकर मृतक के परिजनों व पुलिस के बीच काफी नोक-झोंक हुई। पीड़ितों का विरोध इस बात को लेकर था कि पुलिस पहले हत्यारोपी को पकड़े। जिस दौरान उन्होंने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की लेकिन परिजनों के विरोध के बावजूद पुलिस ने शव उठाया और पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल मे भिजवा दिया गया।

जानकारी के अनुसार गांव हरसोली जिला मुजफ्फरनगर की रहने वाली इमराना का निकाह दुजाना गांव के सोनू पुत्र सराजूदीन के साथ करीब 7 साल पहले हुआ था। सोनू के परिजन कहते हैं कि निकाह के बाद से ही इमराना के चाल-चलन को लेकर सोनू व इमराना में अक्सर झगड़ा रहता था।

साेनू के परिजनाें के अनुसार अपनी बहन की किसी झूठी सूचना पर शुक्रवार को इमराना का भाई इमरान उनके घर आया और बगैर कोई बात पूछे बिना सोनू पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। सोनू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और इमरान वहां से फरार हो गया था। वहीं, सूत्र बताते हैं कि वारदात के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके साले को हिरासत में ले लिया है लेकिन फिलहाल पुलिस इस बारे में कुछ भी नहीं कह रही है।