कारौर में हत्या के प्रयास का मामला, मुख्यारोपी नरेंद्र गिरफ्तार प्रयुक्त हथियार भी बरामद

7/18/2018 12:05:31 PM

रोहतक: नरेंद्र ने गत दिनों गांव कारौर में एक व्यक्ति की हत्या करने का प्रयास किया और फायरिंग की थी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए वारदात में शामिल मुख्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। 

प्रभारी थाना सांपला निरीक्षक कुलबीर ने बताया कि 11 जुलाई को सूचना मिली कि गांव कारौर में अजय को गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए पी.जी.आई. में दाखिल करवाया गया है। अजय के भाई राजकुमार के कथन के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। जांच में पाया गया कि 2010 में दीपक की हत्या हुई थी, जिसमें आजाद, राजकुमार, अजय व अन्य को उम्रकैद की सजा हुई है। फिलहाल सभी आरोपी जमानत पर बाहर हैं।

11 जुलाई को रात नरेंद्र, रोहताश, सतवीर, सतबीर, रमेश व सुनील गली में खड़े थे। उसी समय अजय व राजकुमार पड़ोसी के घर से बाहर निकले, तभी नरेंद्र ने अजय पर फायर कर दिया। गोली दरवाजे में लगी तथा गोली के छर्रे अजय के सिर में। नरेंद्र ने दूसरी गोली चलाई जो अजय की कमर में लगी। सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। अजय को पी.जी.आई.एम.एस. में दाखिल करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी
स.उप.नि. सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मामले की जांच की तथा गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी की गई। 12 जुलाई को रोहताश को गिरफ्तार किया गया। 16 जुलाई को स.उप.नि. कप्तान के नेतृत्व में मुख्यारोपी नरेंद्र को गिरफ्तार किया। आरोपी नरेंद्र सी.आर.पी.एफ. में नौकरी करता है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बंदूक व लाइसैंस भी बरामद कर लिया है। 
 

Rakhi Yadav