चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

10/12/2019 3:04:48 PM

झज्जर (पंकेस) : झज्जर पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चोरी के मामले में एक आरोपी को काबू किया है। पकड़े गए आरोपी ने थाना बेरी क्षेत्र में एक घर से हुई चोरी के मामले का खुलासा किया। आरोपी की पहचान सुमित उर्फ काटु पुत्र रघबीर निवासी गांव दुबलधन जिला झज्जर के तौर पर हुई है। आरोपी ने गांव दुबलधन में एक घर से इन्वर्टर, पंखा, ट्रक की कमानी, रकाब टूल तथा एक मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात का खुलासा किया।

आरोपी ने चोरी की 2 अन्य वारदातों का भी खुलासा किया। जिसमें करीब 4-5 दिन पहले उसने अपनी भाभी की अलमारी से सोने व चांदी के आभूषण चोरी किए थे। वहीं, गांव में ही एक प्लाट में खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली के एक साइड का डाला व ट्राली के रिम चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

थाना प्रबंधक बेरी ने बताया कि इन्वर्टर, पंखा व अन्य सामान चोरी की उपरोक्त वारदात के संबंध में जयभगवान निवासी गांव दुबलधन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए बीते 10 अक्तूबर को थाना बेरी में चोरी का मामला दर्ज किया गया था। पकड़े गए उपरोक्त आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Isha