ओपी धनखड़ ने इनेलो से गठबंधन की अटकलों को किया खारिज

3/17/2019 5:51:48 PM

झज्जर (प्रवीन धनखड़): प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड ने इनेलो के साथ गठबंधन की अटकलों को खारीज कर दिया है। धनखड दो टूक बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी दल से गठबंधन नहीं कर रही है। मंत्री रविवार को झज्जर के गर्ल स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।इस दौरान मंत्री ने साफ-साफ कहा कि बीजेपी पार्टी किसी भी दल से गठबंधन नहीं कर रहे हैं, बीजेपी खुद अपने बलबुते पर चुनाव लड़ सकती है। हां अगर किसी दल को भारतीय जनता पाटी अच्छी लगती है तो कोई भी दल बीजेपी में आ सकता है।

आपको बता दें कि धनखड ने इनेलो की तरफ से लगातार बीजेपी के साथ बड गठबंधन की कोशिशे की जा रही है, कल भी झज्जर हुई राष्ट्रिय स्तर की बैठक में ओपी चैटाला के पत्र को पढकर साफ इशारा कर दिया था कि इनेलो का हरा रंग भगवा रंग में जल्द ही शामिल हो जाएगा, यानी बीजेपी के साथ गठबंधन कर दिया जाएगा, लेकिन इधर मंत्री जी ने साफ तौर ये एहसास कर दिया कि इनेलो के साथ गठबंधन में बीजेपी का कोई लगाव नहीं है।

ओपी धनखड़ ने लोकसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा के आईएएस व आईपीएस की तरह कैडर बन चुके है। यह पार्टी पर निर्भर करता है कि उनका कैडर को हरियाणा रखेगी या केंद्र में। धनखड ने प्रदेश में चल रही कांग्रेस, जेजेपी व आम आदमी पार्टी की चर्चाओ पर तंज कसा। धनखड ने कहा कि इन लोगो का खुद का ही गठबंधन नही है। कांग्रेस में हुडडा अलग है तवंर अलग है। वही जेजेपी व इनेलो पहले ही अलग-थलग हो चुके है। आप का कोई जनाधार ही नही है तो ऐसे मे ये लोग किस गठबंधन के लायक है।

kamal