खुलेआम चल रही अवैध मीट की दुकानें

4/16/2019 1:15:45 PM

रोहतक (संजीव): शहर में खुलेआम बड़ी संख्या में अवैध मीट की दुकानें चल रही हैं। नगर निगम के तमाम दावों की पोल खोलते हुए खुलेआम अवैध दुकानों से मीट बेचा जा रहा है। पुराने शहर में मीट बाजार में एक दर्जन से अधिक दुकानें चल रही हैं, जिनके पास न तो निगम से लाइसैंस है और न ही इनकी दुकानों को बंद करवाया गया। खुलेआम मीट बेचे जाने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ निगम के अधिकारी नाकामयाबी को नोटिस के पीछे छिपा रहे हैं।

अधिकारियों का कहना है कि सभी मीट विक्रेताओं को नोटिस जारी किए जाएंगे। इसके बाद इन मीट दुकानों को सील किया जाएगा। कहने को तो जिला प्रशासन ने कच्चा बेरी रोड के पास मीट मार्कीट स्थापित कर रख्री है। 

इसके लिए मीट विक्रेताओं को बाकायदा लाइसैंस भी जारी किए गए हैं। यह व्यवस्था इसलिए भी की गई है ताकि शहर का माहौल और वातावरण स्वच्छ बना रहे लेकिन शहर के कुछ लोग और दुकानदार जिला प्रशासन के नियम और कायदे कानूनों को ठेंगा दिखाते हुए अवैध मीट की दुकानें चला रहे हैं और वह भी बिना लाइसैंस के।

 इस समय शहर के सर्कुलर रोड, गोहाना अड्डा, माता दरवाजार रोड समेत शहर के कई ऐसे स्थानों पर 50 से अधिक अवैध मीट की दुकानें खुली हुई हैं। इन मीट विक्रेताओं के पास निगम से कोई लाइसैंस नहीं लिया गया है। वे नियमों का खुलेआम उल्लंघन करते हुए मीट बेच रहे हैं।

Shivam