लोस चुनाव में इतिहास रचेगी जनता : दीपेंद्र

3/19/2019 3:17:05 PM

रोहतक : कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं निवर्तमान सांसद दीपेंद्र हुड्डा सोमवार को अनेक कार्यकर्मों में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गांव बालंद, मायना समेत लगभग आधा दर्जन गांवों में जनसभाएं कीं। गांव बालंद में इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन धामा। दीपेंद्र ने कहा कि मैं और मेरा रोहतक लोकसभा क्षेत्र भाजपा व अन्य दलों के निशाने पर लगातार क्यों हैं, इस बात को जनता भली-भांति जानती है।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता इस चुनाव में इतिहास रचकर हरियाणा को नई राजनीतिक दिशा देने का काम करेगी। दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को सीधी चुनौती देते हुए कहा कि हम अपने समय किए गए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर गांव-गांव जा रहे हैं। भाजपा का जो भी नेता आए उससे भी लोग सवाल पूछें कि पिछले 5 सालों में भाजपा ने क्या किया? केन्द्र और प्रदेश दोनों जगह भाजपा 5 साल तक सरकार में रही लेकिन कोई काम नहीं किया और लोगों की सुध नहीं ली, यही कारण है कि उसे चुनाव लडऩे के लिए कोई प्रत्याशी तक नहीं मिल रहा है। उन्हें गर्व है कि अपने कार्यकाल के दौरान रोहतक को शिक्षा का हब बनाने का अथक प्रयास किया और उसमें सफल भी हुए।

भाजपा के झूठे वायदों की याद दिलाते हुए दीपेंद्र ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव से पहले विदेशों में जमा काला धन वापस लाकर हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए, हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार, स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश लागू कर किसानों को उनकी फसल की लागत के ऊपर 50 प्रतिशत मुनाफा जैसे अनेक लोक लुभावने वायदे कर भाजपा ने सत्ता हासिल की थी। मगर अफसोस की बात है कि एक भी वादा पूरा नहीं किया और उसके सारे वायदे जुमले ही साबित हुए हैं। उन्होंने रोहतक लोकसभा का देश में ही नहीं अपितु पूरी दुनिया में नाम चमकाया है। दुर्भाग्य की बात है कि भाजपा कार्यकाल के बीते 5 साल में एक भी नया प्रोजैक्ट रोहतक में नहीं आया।
 

Deepak Paul