बेरी क्षेत्र में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

4/21/2019 12:02:36 PM

झज्जर(स.ह.): शनिवार को पुलिस द्वारा बी.एस.एफ. की सशस्त्र टुकड़ी के साथ मिलकर जिला में शांति, सौहार्दपूर्ण भाईचारा एवं सुरक्षा का संदेश देने के उद्देश्य से बेरी के गांवों में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च का नेतृत्व बेरी के थाना प्रबंधक निरीक्षक नरसिंह ने किया।फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे थाना प्रबंधक बेरी ने बताया कि आगामी लोकसभा आम चुनावों को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के मद्देनजर एस.एस.पी. अशोक कुमार के दिशा निर्देशानुसार आम जनता को सुरक्षा का एहसास दिलाने व पुलिस की उपस्थिति दर्ज कराने के लिए जिला पुलिस व अर्धसैनिक बल की सशस्त्र टुकडिय़ों द्वारा बेरी थाना क्षेत्र के अलग अलग इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला गया।

शांति एवं कानून व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने तथा चुनावों को निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। किसी भी तरह की अव्यवस्था उत्पन्न करने अथवा शांति एवं आपसी सामाजिक सौहार्द बनाए रखने में बाधा डालने की किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वाले, आमजन को उकसाने भड़काने व शांति भंग करने वाले असामाजिक शरारती स्वार्थी तत्वों पर पुलिस द्वारा लगातार कड़ी निगाह रखी जा रही है।

उन्होंने बताया कि फ्लैग मार्च बेरी शहर से आरंभ होकर शहर के अलग-अलग हिस्सों से होते हुए गांव दुबलधन, सिवाना, चिमनी, ढराना, बिशान, गौच्छी, मलिकपुर, जहाजगढ़ बाघपुर से होते हुए वापस बेरी पहुंचा। आमजन को शांति एवं सुरक्षा का विश्वास दिलाने व पुलिस की उपस्थिति दर्ज कराने के लिए बी.एस.एफ. के अधिकारी के नेतृत्व में अर्धसैनिक बल की सशस्त्र टुकडिय़ों सहित जिला पुलिस की सशस्त्र टुकडिय़ों व झज्जर पुलिस की अन्य टीमों सहित करीब 60 जवानों द्वारा बेरी थाना क्षेत्र के अलग अलग एरिया से होते हुए फ्लैग मार्च किया गया।

kamal