कृषि मंत्री ने साधा सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना, बोले कांग्रेस नेता मानसिक संतुलन खो बैठे

10/16/2016 8:47:28 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस सता से इतनी दूर जा चुकी है कि अब कांग्रेस नेता मानसिक संतुलन तक खो बैठे है। दरअसल कृषि मंत्री ने सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। दीपेन्द्र हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल को लेकर एक बयान दिया था। कृषि मंत्री ने किसानों को यह भरोसा दिया कि सरकार धान का एक-एक दाना खरीदेगी। कृषि मंत्री रोहतक पहुंचे और भैयापुर लाढोत गुरूकुल के रजत जयंती समारोह में शिरक्त की।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता से दूर जाने से बोखला गई है। जिस तरह का ब्यान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने दिया है उससे ये साफ़ जाहिर हो गया है कि ये अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। इनको तो अपनी पार्टी में एक नेता पसन्द नहीं आया जो गरीब परिवार से उठ कर राजनीती में पहुंचा था। उसके साथ भी उन्होंने मारपीट कर दी। साथ ही उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बदली और बदले की राजनीति करने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि सरकार तो बदली कम्प्यूटर से कर रही है।


उन्होंने कहा कि सरकार बने हुए 2 साल हो गए है, भाजपा सरकार ने पहले साल में अपनी सरकार का लेखाजोखा जनता के सामने रख दिया था। लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने 10 साल के शासन काल का लेखाजोखा जनता के सामने कब पेश करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों को मंडियों में किसी भी प्रकार से दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। लेकिन अब समय आ गया है कि किसानों को खुरदरा बाजर में भी उतर कर मुनाफा कमाना चाहिए।


उन्होंने कहा कि भारत में भी स्वच्छता का स्तर अमेरिका, कनाडा व आस्ट्रेलिया आदि देशों जैसा होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी सोच के साथ 2019 तक भारत को स्वच्छ करने का मिशन चलाया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के तीन जिलें खुले में शौचमुक्त हो चुके हैं और एक नवम्बर तक अन्य पांच जिले खुले में शौचमुक्त हो जाएंगे। कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ने गुरूकुल को 11 लाख रूपये देने की घोषणा भी की।