दस वर्षीय बच्ची के उतारे अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का डाला दबाव

10/1/2016 9:42:25 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): स्टेडियम में पहलवानी का प्रशिक्षण लेने वाली दस वर्षीय बच्ची के स्टेडियम के ही एक पहलवान और उसके एक अन्य पहलवान साथी एवं महिला साथी ने अश्लील फोटो उतारे और उसकी वीडियो क्लीप बनाने का मामला सामने आया है। यहीं नहीं आरोपियों ने बाद में बच्ची को यह सब दिखाया और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। बच्ची को धमकी दी गई कि यदि उसने अपने परिजनों को बताया तो उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे। जिसके बाद बच्ची सहमी-सहमी रहने लगी। शुक्रवार शाम बच्ची ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद परिजनों ने उससे पूरी बात पूछी और इस संबंध में महिला थाना में केस दर्ज कराया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि छोटूराम स्टेडियम में उनकी दस साल की बच्ची पहलवानी की पिछले काफी समय से कोचिंग ले रही है। शुक्रवार देर शाम को बच्ची ने अपने कमरे में जाकर अपने हाथ की नस काट ली और उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद उसका डॉक्टर से उपचार कराया और इसका कारण पूछा। बच्ची ने बताया कि कई दिन पहले स्टेडियम में पहलवानी की कोचिंग लेने वाले 31 वर्षीय पवन निवासी भालौठ, उसके एक अन्य पुरुष साथी और एक महिला साथी ने कपड़े बदलते वक्त उसकी वीडियो बना ली थी। उसके कई फोटो भी उतारे गए। वीडियो और फोटो बच्ची को दिखाए गए। जिसके बाद बच्ची पर दबाव बनाया गया कि वह पवन के साथ शारीरिक संबंध बनाए, नहीं तो उसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे। इस आपबीती को सुनकर पिता के पैरो के तले से जमीन खिसक गई और उसने महिला थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।


मामले की जांच कर रही महिला थाना प्रभारी गरिमा ने बताया कि आरोपी ने काफी दिन से बच्ची को परेशान कर रहा था। एक बार बच्ची के साथ छेड़खानी भी की है और उसके बाद फोन कर उस पर दबाव बनाया जा रहा था। अब सबसे पहले आरोपी से वो फोटो और वीडियो बरामद किए जाएंगे और सभी आरोपी जल्द ही गिरफ्तार हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी पवन को हिरासत में ले लिया है, और उससे पूछताछ की जा रही है।