रोहतक में दो युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल

1/12/2016 1:44:37 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक में पंचायत चुनाव में मतदान खत्म होने के दौरान ही कार सवार तीन युवकों ने शिमली गांव के सरकारी स्कूल में बने मतदान केंद्र पर फायरिंग कर दी थी। ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी दीवार फांदकर भाग निकले, जबकि स्कूल के बाहर खड़ा उनका चौथा साथी कार लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने पीछा कर दो युवकों को खेतों में दबोच लिया और जमकर पीटा। दोनों युवकों की पिटाई का यह वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें ग्रामीण दोनों युवकों को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों युवक लहूलुहान अवस्था में हैं।

हरियाणा में रविवार को प्रथम चरण के तहत पंचायती राज संस्थाओं के लिए वोट डाले गए थे। इसी के तहत रोहतक के शिमली गांव में भी सरपंच पद के लिए चुनाव था। चुनाव के लिए मतदान का समय शाम साढ़े चार बजे तक निर्धारित किया गया था। मतदान समाप्ति के कुछ देर पहले करीब पौने चार बजे स्कूल के बाहर एक कार आकर रुकी। उसमें से उतरे तीन युवकों की कुछ लोगों से बाहर बहस हुई और उसके बाद वे अंदर घुस गए।

लोग कुछ समझ पाते, उन्होंने हवाई फायरिंग शुरू कर दी। युवकों ने तीन गोली चलाई। ग्रामीणों ने युवकों को पकड़ने के लिए स्कूल का गेट बंद कर दिया लेकिन तीनों आरोपी दीवार फांदकर खेतों के रास्ते भाग निकले। ग्रामीणों ने पीछा करके दो युवकों को घेर लिया और पिटाई शुरू कर दी। एक युवक बेहोश होकर पानी भरे खेत में जा गिरा तो दूसरा युवक खेत में ही बदहवास हालत में बैठा रहा।