कार लूट मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार

5/24/2018 1:42:17 PM

रोहतक: आई.एम.टी. क्षेत्र में हुई कार लूट की वारदात में शामिल रहे दूसरे आरोपी को भी बुधवार गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात में शामिल एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है जिसके कब्जा से लूटी हुई कार बरामद हुई थी। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, यहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट, प्रवीन मलिक ने बताया कि गांव भालौठ निवासी कप्तान फौगाट ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि कप्तान फौगाट अपनी कार वरना में सवार होकर आई.एम.टी. से अपने गांव आ रहा था। समय करीब 8-9 बजे सुबह आई.एम.टी. स्थित पार्शवनाथ के पास गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया। कप्तान कार का टायर बदलकर कार की डिग्गी में रखने लगा तो 2 युवक आए तथा उससे कार की चाबी तथा उसके 2 मोबाइल फोन छीन लिए और कार में सवार होकर फरार हो गए। 

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस अधिकारी पवन ने टीम सहित छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल गांव खेड़ी सांपला निवासी मोहित पुत्र कर्मबीर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की निशानदेही पर उसके पास से वर्ना कार बरामद की गई है। इसके बाद पवन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल दूसरे आरोपी गांव खेड़ी सांपला निवासी रोहित उर्फ रोकी पुत्र विजय उर्फ पप्पू को सैक्टर-1 रोहतक स्थित ताऊ देवीलाल पार्क के पास से गिरफ्तार किया है। 

Deepak Paul