ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत

5/25/2019 12:16:55 PM

बहादुरगढ़ : शहर के दिल्ली-रोहतक रेल मार्ग पर परनाला फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई। इसकी सूचना किसी ने जी.आर.पी. थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान के प्रयास शुरू किए तो उसकी पहचान 20 वर्षीय गौतम पुत्र जयप्रकाश निवासी लाइनपार के तौर पर हुई।

जानकारी अनुसार लाइनपार क्षेत्र के सुकााष नगर निवासी 20 वर्षीय गौतम कबलाना स्थित एक शिक्षण संस्थान में बी.टैक का छात्र था। मृतक गौतम के पिता जयप्रकाश सोमानी कंपनी में काम करने के साथ साथ जीवन बीमा पॉलिसी का काम करते हंै। गुरुवार की शाम गौतम निजामपुर रोड पर पॉलिसी किस्त लेने के लिए घर से चला था। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसकी सूचना मिलने पर जी.आर.पी. थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम व पहचान के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। उधर काफी देर तक जब गौतम घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी ङ्क्षचता हुई। परिजनों ने आसपास के क्षेत्र में उसे तलाश किया, मगर कुछ पता नहीं चला। परिजन देर रात जब नागरिक अस्पताल में पहुंचे तो उन्हें हादसे का पता चला। 

Isha