तंवर ने की साइकिल यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत

7/20/2018 1:02:12 PM

रोहतक: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की साइकिल यात्रा का तीसरा चरण आज गढ़ी-सांपला-किलोई से हुआ। बेशक, तंवर के साथ कोई हुड्डा गुट के नेता या कांग्रेस विधायक नजर नहीं आया मगर तंवर ने ऐलान किया कि राहुल गांधी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे हर हाल में निभाऊंगा और हरियाणा में न केवल कांग्रेस की सरकार बनाकर दूंगा बल्कि लोकसभा की सभी 10 की 10 सीटें पार्टी की झोली में डालूंगा।

तंवर लगे हाथ हुड्डा गुट पर शब्दों की तीर चलाने से नहीं चूके और कहा कि मुझे हटाने के लिए 4 साल से राग अलापने वाले सुन लें तंवर हिलने वाला नहीं है। आरक्षण ङ्क्षहसा का जिक्र कर कहा कि आगजनी व उन पर हमला करने वाले एक ही लोग हैं। इससे पूर्व तंवर ने गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा के सांपला कस्बे से आज अपनी साइकिल यात्रा के तीसरे चरण की शुरूआत की। 

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से चुनाव आयोग ने हरियाणा में ई.वी.एम. भेजी हैं, उससे यह साफ संकेत है कि जल्द ही चुनाव होंगे। कांग्रेस पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और प्रदेश की 80 विधानसभा सीटें और सभी लोकसभा सीटें जीतकर वे राहुल गांधी को तोहफा देंगे। जो कार्यकर्ता पार्टी के लिए पसीना बहा रहे हैं, उन्हें ही चुनाव में प्रत्याशी बनाया जाएगा। 

इनैलो की जेल यात्रा को उन्होंने आर.एस.एस. व भाजपा की फिल्म करार दिया और कहा कि यही दोनों इनैलो को निर्देशित कर रही है। सिर्फ नाम का जेल भरो आंदोलन है लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई और प्रदेश की सभी जेल खाली पड़ी हैं। साइकिल यात्रा गढ़ी-सांपला से शुरू होकर रास्ते में विभिन्न गांवों में ठहराव करते हुए शाम को रोहतक पहुंची। यहां से कल यह यात्रा महम चौबीसी के चबूतरे के लिए निकलेगी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बयान का जवाब देते हुए तंवर ने कहा कि भाजपा के बहुत से बड़े नेता खुद कांग्रेस पार्टी के संपर्क में है। भाजपा की आला कमान को इस बारे में जानकारी भी हैं, इनके सारे विकेट गिर रहे हैं, लेकिन जानबूझ कर ये अनजान बने बैठे हैं

Rakhi Yadav