बुलडोजर चलने से फैला दुकानदारों में आतंक

7/18/2018 12:00:10 PM

रोहतक : काठमंडी स्थित जुगल किशोर कांशीराम हॉस्पिटल परिसर में निर्मित 4 दुकानों को तोडऩे पर गहरा विवाद हो गया। एक तरफ जहां किरायेदार कोर्ट के स्टे ऑर्डरों की दुहाई देते नजर आए, वहीं दूसरी तरफ मालिकों की ओर से आए हुए व्यक्ति दुकानों को तोडऩे पर अड़ गए हैं। झगड़ा बढ़ता देख वे वापस लौट गए। बाद में दुकान मालिकों ने बैठक कर इस मामले में पुलिस अधीक्षक जशनदीप रंधावा को सूचित किया तथा शिवाजी कालोनी चौकी प्रभारी को भी मामले से अवगत करवाया।

बैठक में दुकान मालिक विनोद कुमार, श्याम सुंदर गर्ग, दिलीप कुमार व बिशन दास ने बताया कि यह बिल्डिंग जुगल किशोर कांशीराम हॉस्पिटल ट्रस्ट की मलकियत है। जिसमें वे पिछले 40-50 सालों से किराए पर दुकान लेकर चला रहे हैं। गत शनिवार कुछ लोग आए और पूरे अस्पताल परिसर पर बुलडोजर चलवा दिए। 

बाद में झगड़ा बढ़ता देख दुकानें खाली करने की धमकी देकर चले गए। इस संबंध में दुकानदारों ने सिविल जज संजीव काजला की अदालत से स्टे आर्डर हासिल कर लिया। बैठक में विचार-विमर्श करने उपरांत इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक जशनदीप रंधावा व चौकी प्रभारी को सूचित किया गया तथा जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि अदालत के निर्णय की पूरी तरह से अनुपालना करवाई जाएगी तथा दुकानदारों को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। 

 
 

Rakhi Yadav