खेत से क्षत-विक्षत हालत में मिला युवक का शव, 13 दिन से था लापता

4/2/2020 1:54:49 PM

महम (प्रीत) : महम के वार्ड-2 से 20 मार्च को लापता हुए 26 वर्षीय प्रवीण उर्फ विशु का बुधवार को क्षत-विक्षत शव महम से फरमाणा रोड एक प्लाट में बिजाई की गई गेहूं की फसल में पड़ा।शव को कुत्तों नोच खाया। शव का धड़ पूरी तरह से खत्म हो चुका था और मात्र अस्थि पिंजर शेष था। मानव हड्डियां देखकर राहगीरों ने प्लाट के अंदर जाकर देखा तो मामले का पता चला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

उधर प्रवीण की तलाश में भटक रहे परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव के जूतों एवं कपड़ों से पहचान की। लोगों के पुलिस के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। मौके पर पहुंचे अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके अलावा मौके पर ही सैंकड़ों महिलाएं भी पहुंच गई और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए महम-फरमाणा रोड के बीचोंबीच बैठ गई। महिलाओं सहित अन्य परिजनों ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के मौके पर नहीं आने एवं आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक वे शव को नहीं उठाने देंगे। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए उप पुलिस अधीक्षक पृथ्वी सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार ने तत्काल पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा को अवगत कराया। कोरोना के चलते किए गए लॉकडाऊन की वजह से मौके की नजाकत को देखते हुए एस.पी. राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे। 

Isha