नगर निगम चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

12/14/2018 1:25:45 PM

 

रोहतक: जिला रोहतक में होने जा रहे नगर निगम चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्वक करवाने के लिए वीरवार को पुलिस अधीक्षक ने खुद कमान सम्भालते हुए शहर में लगाए गए नाकों और मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया गया। पुलिस प्रवक्ता शमशेर सिंह ने कहा कि नगर निगम चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्वक करवाने के लिए पुलिस मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर तैनात है।

बुधवार को स्वयं पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने शहर में लगाए गए नाके गोहाना अड्डा, माता दरवाजा, हिसार बाईपास, आऊटर बाईपास चमारियां रोड, गोहाना रोड, सुखपुरा चौक और शहर के कई नाकों का निरीक्षण किया गया। नाके पर तैनात कर्मचारियों को नाके से गुजरने वाले प्रत्येक वाहन को चैक करने और मुस्तैद रहकर ड्यूटी करने के निर्देश दिए। नाके से गुजरने वाला कोई भी वाहन बगैर चैकिंग के नहीं जाना चाहिए। इस बारे में लापरवाही को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने संवेदनशील और अति संवेदनशील मतदान केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए केंद्रों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने के आदेश भी दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारी को अपने थाना क्षेत्र के दुश्चरित्र और आपराधिक रिकार्ड के व्यक्तियों पर नजर रखने तथा चुनाव प्रचार कर रही बिना परमिशन की गाडिय़ों के खिलाफ कार्रवाई करने बारे सख्त आदेश दिए गए। पुलिस का एक ही मकसद होना चाहिए चुनाव निष्पक्ष व शांतिपूर्वक हो।

Deepak Paul