करियाना स्टोर को चोरों ने बनाया निशाना, CCTV में कैद हुई वारदात(VIDEO)

2/21/2020 1:56:05 PM

बहादुरगढ़ (भारद्वाज) : बृहस्पतिवार की अल सुबह भी झज्जर रोड स्थित सब्जी मंडी की दुकान से 2 चोर शटर उखाड़कर करीब 20 हजार की नकदी व दानपात्र को चुरा ले गए। वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सैक्टर-6 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 

लाइनपार के जौहरी नगर में रहने वाले दुकान संचालक अमन ने बताया कि उसकी गुरु कृपा करियाना स्टोर के नाम से दुकान है। बुधवार की रात करीब साढ़े 9 बजे वह अपनी दुकान को बंद करके गया था। बृहस्पतिवार की सुबह उसे उसकी दुकान का शटर टूटने की जानकारी मिली। दुकान पहुंचकर देखा तो पाया कि दुकान का गल्ला खुला पड़ा था और उसमें रखी करीब 20 हजार की नकदी, अन्य सामान व गौशाला के लिए रखा दानपात्र भी गायब मिला। 

दुकानदारों ने जताया रोष
पिछले पखवाड़ाभर से बढ़ती चोरी की घटनाओं से दुकानदारों में रोष है। दुकानदारों ने पुलिस पैट्रोङ्क्षलग को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि अधिकतर घटनाएं अलसुबह ही अंजाम दी जा रही है लेकिन पुलिस को फिर भी चोर हाथ नहीं लग रहे। दुकानदार असुरक्षित मानने लगे हैं।

हो चुकी चोरी की कई घटनाएं
पिछले कुछ रोज पहले ही नाहरा-नाहरी रोड पर एस.के. ज्वैलर्स की दुकान में 8 दिन के अंदर ही 2 बार सेंधमारी की थी। यहां से चांदी के आभूषण चुराकर ले गए थे। यही नहीं झज्जर रोड पर शक्ति नगर के पास 2 करियाना स्टोर व आई.टी.आई. के नजदीक 1 गाड़ी एस सरीज की दुकान में चोरी की घटना हुई। इसके बाद बराही रोड पर भी 1 दुकान का शटर उखाड़ा गया। लाइनपार के शंकर गार्डन में मकान में घुसे चोर ने एक बच्चे को उस समय तेजधार हथियार से घायल कर दिया था।
 

Isha