दर्दनाक हादसा: कार की चपेट में आने से 2 छात्राओं की मौत

4/4/2020 2:24:00 PM

महम (प्रीत) : दिल्ली-सिरसा राष्ट्रीय राजमार्ग-9 के गांव खरकड़ा में बाईपास पर भिवानी डिस्ट्रीब्यूटरी के पास कार की चपेट में आने से 12वीं के छात्र अंचल पुत्र कर्मबीर व विक्रम उर्फ सन्नी पुत्र सुरेश की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक छात्रों के परिजनों की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। पुलिस में दी शिकायत में मृतक अंचल के चाचा अनिल ने बताया कि सुबह लगभग 9 बजे अपने भतीजे अंचल के साथ खेत में चारा लेने के लिए गया था।

एन.एच.-9 स्थित भिवानी डिस्ट्रीब्यूटरी के पास विक्रम उर्फ सन्नी पुत्र सुरेश मिल गया। उसके बाद बाइक सड़क किनारे खड़ी करके वह खेत में चारा काटने चला गया जबकि अंचल व विक्रम हाईवे किनारे खड़ी बाइक के पास खड़े होकर आपस में बातचीत करने लगे तभी रोहतक की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार ने उनकी बाइक व अंचल-विक्रम को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से दोनों रोड पर जा गिरे और उन्हें गंभीर चोट आई। कार चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को पी.जी.आई. रोहतक ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद अंचल को मृत  घोषित कर दिया। इसके उपरांत इलाज के दौरान विक्रम की भी मौत हो गई। 

कार चालक को जल्द काबू किया जाएगा : एस.एच.ओ.
थाना प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने जांच में कार चालक की पहचान करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक दोनों छात्रों के परिजनों के बयान दर्ज कर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही कार चालक को दबोच लिया जाएगा। 

Isha