सुनसान जगह पर मारपीट कर टैक्सी छीनने के दो आरोपी गिरफ्तार

11/11/2019 1:11:25 PM

रोहतक (स.ह.) : पुलिस की सी.आई.ए.-2 टीम ने टैक्सी किराए पर लेकर सुनसान जगह पर चालक के साथ मारपीट करके या चालक को अन्य काम में व्यस्त करके टैक्सी लेकर फरार होने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह में शामिल दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ पर आरोपियों से 5 आपराधिक वारदातों बारे खुलासा हुआ है। आरोपियों से अलग-अलग वारदातों में लूटी हुई 3 कारें व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पुलिस ने आरोपियों को रविवार ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के समुख पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।अपराध शाखा-2 के प्रभारी आजाद सिंह ने बताया कि शनिवार को को सी.आई.ए.-2 स्टाफ को सूचना मिली कि कुलताना रोड सांपला बाईपास पर एक युवक लूटी हुई कार सहित संदिग्ध हालात में खड़ा है सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उपनिरीक्षक जयवीर के नेतृत्व में सी.आई.ए.-2 टीम का गठन कर छापेमारी के लिए रवाना किया।

सी.आई.ए.-2 टीम ने मौके से स्विफ्ट डिजायर कार सवार युवक को कार सहित काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान छावला (दिल्ली) निवासी अमित उर्फ सीटू पुत्र प्रदीप के रूप में हुई है। जांच में पाया गया कि उक्त कार लूटी हुई है। आरोपी को गिरफ्तार करने गहनता से पूछताछ की गई। आरोपी अमित से सूचना प्राप्त कर तुरंत छापेमारी करते हुए आरोपी के साथ गांव जोशी जिला पानीपत निवासी गोल्डी पुत्र इनायत को पानीपत से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गोल्डी से गुरुग्राम से लूटी हुई हुंडई एक्सैट कार बरामद हुई है। आरोपी की निशानदेही पर लूटी हुई एक स्विफट डियाजर कार भी लावारिस हालत में बरामद हुई है। जिसे आरोपी एक्सीडैंट में क्षतिग्रस्त होने पर मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे।

Isha